Breaking News

Advance Math Book PDF Download For SSC, Bank And Other Exam

नमस्कार दोस्तों , स्वागत है आपका हमारी बेबसाईट पर !

आज की हमारी यह पोस्ट SSC परीक्षा से सन्बन्धित है , इस पोस्ट में हम आपको SSC परीक्षा से संबंधित PDF को Download करने की LInk उपलब्ध कराऐंगे ! जिन पर क्लिक करके आप इनको Download कर पाएँगे ! जो कि आपको आने बाले SSC Exams व अन्य सभी प्रकार के Competitive Exams में काम आयेंगी 


SSC Exam के लिए Math & Advance Math को पढना अत्यन्त जरुरी है, क्योकी कुछ ऐसे प्रश्नो को भी परीक्षाओ मे पूछ लिया जाता है, जिन्हे  Advance Math Questions मे गिना जाता है, एडवांस्ड गणित के Questions हम आपको नीचे उपलब्ध कराई गई एक नोट्स मे लेकर आए है, जिसे पुस्तक के बारे मे आप सभी लोग जानते होगे की यह पुस्तक इस समय SSC, SSC CGL, One Day Exams से सम्बन्धित बहुत सी परीक्षाओ के लिए बहुत ही बेहतर साबित हो रही है।

नीचे जिस पुस्तक को हम PDF के रुप मे आपके लिए लेकर आए है, वास्तव मे इसमे बहुत से Questions को SSC बार बार Repeat करते रहते है, उपलब्ध नोट्स को आप नीचे दिए गए Button के माध्यम से डाउनलोड कर सकते है।

PDF Download करने से पहले नीचे Stars मे 5 Stars पर जरुर Click करे जिससे आपकी नोट्स सरलतम रुप से डाउनलोड हो सके।

Name of Organization: Rukmini Prakashan
Book Name: SSC Advanced Math
Total Number of Pages: 229 Pages
Mode: PDF
Size: 90 MB
Quality: Scan Copy
Language: Hindi


 For download Click here


इसके अलाबा अन्य सभी बिषयों व परीक्षाओं की PDF से संबंधित पोस्ट भी हमारी इस बेबसाइट पर बहुत ही जल्द आयेंगी , तो आप इस बेबसाइट को Regularlly Visit करते रहिये ! कृपया कमेन्ट के माध्यम से जरूर बतायें कि आपको कौन से बिषय पर PDF चाहिये !
दोस्तो आप मुझे ( राजकुमार सिंह ) को Facebook पर Follow कर सकते है ! दोस्तो अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो इस Facebook पर Share अवश्य करें ! क्रपया कमेंट के माध्यम से बताऐं के ये पोस्ट आपको कैसी लगी आपके सुझावों का भी स्वागत रहेगा Thanks !


दोस्तो कोचिंग संस्थान के बिना अपने दम पर Self Studies करें और महत्वपूर्ण पुस्तको का अध्ययन करें 

No comments